Doraemon Wiki
Advertisement
Doraemon Wiki

आई विल बिकम अ सिंगर बाय ईटिंग कैंडी डोरेमोन २००५ ऐनिमे धारावाहिक का एक एपिसोड है।

प्लॉट[]

डोरेमोन और नोबिता सुकिमा स्विच को टीवी पर प्रदर्शन करते हुए देखते हैं, और नोबिता कहता है कि काश वह उसके आवाज़ में गए सकता। डोरेमोन इस बात को सच करने के लिए "वॉइस कैंडी" निकालता है। वे फिर बाहर जाने की सोचते हैं पर मॉम गुस्से में आ जाती है। बाद में, डोरेमोन चुपके से नोबिता की माँ की आवाज़ की नकल करके नोबिता को होमवर्क पूरा करने को कहता है। नोबिता गृहकार्य पूरा करता है और डोरेमोन की आवाज़ भी आम हो जाती है। जब वे आखिर कार बाहर निकलते हैं, उन्हें सुनियो मिलता है जो उन्हें जियान के कॉन्सर्ट का टिकट देने की कोशिश करता है, क्योंकि उसे नहीं जाना। जियान उन्हें देखता है और नोबिता और डोरेमोन के लिए दो और टिकट दे देता है।

सुनियो, डोरेमोन और नोबिता को खाली मैदान में जियान के कॉन्सर्ट में जाना पड़ता है। जैसे वे सोचते हैं कि सब कुछ ख़त्म होने वाला है, डोरेमोन उसे यह कहकर एक वॉइस कैंडी खिला देता है कि उसकी आवाज़ और भी ज़्यादा सुरीली हो जाएगी। कॉन्सर्ट अच्छे-से ख़त्म होता है और सब अपने घर जाते हैं। कुछ देर बाद जियान नोबिता के घर आता है और कहता है कि उसने एक टीवी शो में हिस्सा ले लिया है और उसे डोरेमोन से और कैंडीज़ चाहिए। डोरेमोन उसे पूरा डिब्बा दे देता है। रात को नोबिता का परिवार जियान को टीवी पर देखने एक साथ बैठता है, शिज़ुका और सुनियो सहित।

अगले दिन नोबिता और डोरेमोन को जियान के गाने के शक्तिशाली असर का पता चलता है - पूरे देश में टीवी खराब हो चुके हैं और कई लोगों और जानवरों को चोटें भी आई। सबको इस बात का डर होता है कि जियान शर्मिंदगी में उनके पीछे पड़ जाएगा, और ऐसा ही होता है। पर डोरेमोन वॉइस कैंडी की मदद से जियान की मॉम की आवाज़ की नक़ल करता है, जिससे जियान डर कर भाग जाता है।

पात्र[]

  • डोरेमोन
  • नोबिता नोबी
  • तमाको नोबी
  • सुनियो ओनेकावा
  • ताकेशी गोडा
  • शिज़ुका मिनामोटो
  • कई सहपाठियाँ
  • नोबिसुके नोबी
  • शो होस्ट
  • जियान की माँ (बस आवाज़)

इस्तेमाल किए गए यंत्र[]

  • वॉइस कैंडी

सामान्य ज्ञान[]

  • इस एपिसोड में आया गाना माय नोट फिल्म डोरेमोन: नोबिताज़ डायनासोर २००६ का अंत का गाना है।
  • जापानी संस्करण में जब जियान टीवी पर आता है, मॉम उसे "ताकेशी-कुन" के बजाय "ताके-सान" बुलाती है।
Advertisement