Doraemon Wiki
Advertisement
Doraemon Wiki

जियान्स स्टू डोरेमोन २००५ ऐनिमे धारावाहिक का एक एपिसोड है।

प्लॉट[]

जियान कहता है कि उसने एक नई आदत चुनी है और वह है खाना पकाना। नोबिता, सुनियो और शिज़ुका को उसकी झूठी तारीफ करनी पड़ती है तो जियान उन्हें अपने घर रात के खाने के लिए बुला लेता है। सब काफी डर जाते हैं। नोबिता डोरेमोन को घर जा कर इस बारे में बताता है तो वह उसे एक यंत्र देता है - "सुपर गौरमेंट स्पाइस"। नोबिता इसे उसके स्पघेटी पर इस्तेमाल करता है और वह इतना स्वादिष्ट हो जाता है कि वह इसे कुछ ही सेकंडों में खा जाता है। आने के बाद नोबिता को सुनियो बुलाता है, पर नोबिता यंत्र घर पर ही भूल जाता है। पहुँचने के बाद जैको घर से भाग जाती है क्योंकि उसने जियान का स्टू चखा था। मूकु बीमार पड़ा हुआ होता है। वे अंदर जाते हैं और जियान उन्हें स्टू पेश करता है, पर नोबिता के यंत्र न लेन के कारण सब घबरा जाते हैं। सब थोड़ा खाने लगते हैं और उनकी हालत ख़राब हो जाती है।

जियान को शक हो जाता है कि वे झूठ बोल रहे हैं और वह सबको, खासकर नोबिता को, और खाने को कहता है। नोबिता पछताने को तैयार होता है पर उसका खाना अचानक स्वादिष्ट होने लगता है। जब जियान उसे और ला कर देता है, नोबिता देखता है कि डोरेमोन ऊपर से उसके खाने पर वह मसाला छिड़क रहा है। जियान उसे देख लेता है और उसके हाथों से वह छीनने की कोशिश करता है, पर पूरा डिब्बा खुल कर मसाला जियान पर गिर जाता है और सब उसे खाना समझ कर काँटने लगते हैं।

वह बाहर भागता है पर वहाँ भी पड़ोसियाँ उसके पीछे पड़ जाते हैं। एपिसोड के आखिर में जियान मदद के लिए चिल्लाता है।

पात्र[]

इस्तेमाल किए गए यंत्र[]

  • सुपर गौरमेंट स्पाइस
  • पास-लूप
Advertisement