Doraemon Wiki
Advertisement
Doraemon Wiki
Stub
सूचना
यह फिल्म भारत में प्रकाशित नहीं हुआ है। कोई भी अनुवादित यंत्र, पात्र या जगह का नाम आधिकारिक नहीं है, बल्कि बस एक औसत अनुवाद है।

डोरेमोन: नोबिताज़ लिटल स्पेस वार्स २०२१ डोरेमोन फीचर फिल्म का इक्तालीसवां इन्सटॉलमेंट है। यह १९८५ फिल्म डोरेमोन: नोबिताज़ लिटल स्पेस वार्स का एक रीमेक है और इसकी सूचना पहली बार १६ नवम्बर, २०२० को इसके ट्रेलर के प्रसारण के साथ दी गई थी। २९ जनवरी, २०२१ को इस फिल्म को फिर टाल दिया गया और वजह कोरोनावायरस महामारी दी गई। नई प्रसारण तिथि अब नहीं दी गई है।

सार[]

गर्मियों की छुट्टियों के एक दिन, पापी एक छोटे रॉकेट से निकलता है जिसे नोबिता ने उठाया था। वह पीरिका, अंतरिक्ष में एक छोटे ग्रह, का राष्ट्रपति है और धरती पर उसके ग्रह पर हुए हमले से बचने के लिए आया है। डोरेमोन और उसके दोस्त पापी का आकार देख कर चौक जाते हैं पर "स्मॉल-लाइट" का इस्तेमाल करके वे भी छोटे हो जाते हैं, और सब जल्द ही दोस्त बन जाते हैं। पर दुश्मन पापी का पीछा करते हुए धरती तक पहुँच जाता है और पापी अपने आप को दूसरों के इस मुश्किल में शामिल हो जाने के लिए ज़िम्मेदार मान कर वह अपने आप को उनके हवाले सौंप देता है। पर नोबिता और उसके दोस्त जल्द ही पीरिका पर पापी को बचाने जाते हैं।

पात्र[]

कास्ट[]

  • डोरेमोन - वसाबी मिज़ुटा
  • नोबिता नोबी - मेगुमी ओहारा
  • शिज़ुका मिनामोटो - युमी ककाज़ु
  • सुनियो ओनेकावा - टोमोकाज़ु सेकि
  • ताकेशी गोडा - सुबारू किमुरा
डोरेमोन फीचर फिल्म
१९७९ फीचर फिल्म
२००५ फीचर फिल्म
Advertisement