Doraemon Wiki
Advertisement
Doraemon Wiki

डोरेमोन Wii: सीक्रेट टूल किंग टूर्नामेंट, जिसे जापान में (ドラえもん Wii ひみつ道具王決定戦) (डोरेमोन Wii: हिमित्सु दौगौ केतैसेन) कहा जाता है, एक वीडियो गेम है जिसे निनटेंडो Wii कंसोल के लिए ६ दिसंबर, २००६ को जापान में प्रकाशित किया गया था। इसे 8ing ने डेवेलोप, और सेगा ने पब्लिश और डिस्ट्रीब्यूट किया।

गेमप्ले[]

इस गेम का गेमप्ले 'मारिओ पार्टी' खेलों के जैसा है। एक बोर्ड मोड है जहाँ प्लेयर डाइस के संख्या पर अलग-अलग इफ़ेक्ट आने से हिलते हैं, और मिनी-गेम भी आते हैं जहाँ आप खुलकर घूम सकते हैं। कुछ देर बाद सुगोरोइडो आता है और वह अपने डाइस से बोर्ड पर उलटी दिशा में चलता है। उसके जगह पर प्लेयर के लैंड करने से या प्लेयर के जगह पर उसके लैंड करने से वह प्लेयर पर हमला करता है। सुगोरोइडो दुष्ट काम भी करता है, जैसे प्लेयर के सभी लेवल या सभी इकट्ठा किए हुए चीज़ें ले लेना।

जगहें[]

  • डिस्ट्रिक्ट एरिया: एक बुनियादी बोर्ड पर कुछ ज़्यादा कठिनाई वाला
  • क्लाउड किंगडम: इस आसमान में बेस राज्य में अपने दुश्मनो को हराने के लिए इंद्रधनुष के बने रास्तों को काटिए।
  • स्पेस स्टेशन
  • प्रेहिस्टोरिक आइलैंड: यह बोर्ड प्रागैतिहासिक वक्त का विपर्ययण है। पानी भरे जगहों पर लैंड मत कीजिए। दुश्मनों को हराने के लिए ज्वालामुखी वाले जगहों पर लैंड करने की कोशिश कीजिए।
  • नोबिता का कमरा: छोटे हो जाइए और नोबिता के कमरे में घूमिए। नीची सतहों पर अपने दुश्मन पर एक खिलौना गाडी चलाइए, और नीचे जाते वक्त उस लकी पथ पर चलिए!
  • टाउन

बोर्ड स्पेस[]

  • शॉप
  • आइटम - एक आइटम मिलेगा
  • मल्टीप्लयेर मिनी गेम - सभी खिलाड़ियों को एक मिनी गेम दिया जाएगा
  • बेनो (+ संख्या) - मिनी स्टार मिलेंगे
  • नापुएदा (- संख्या) - मिनी स्टार कम जाएँगे
  • फार्च्यूना (खुश चेहरा) - खुशकिस्मत घटना
  • Bi-un (दुखी चेहरा) - बदकिस्मत घटना
  • फ्लैग - शुरुआत/अंत की जगह
  • घटना - बोर्ड-विशिष्ट घटना

पात्र[]

जिन्हें खेला जा सकता है[]

NPC[]

Advertisement