Doraemon Wiki
Advertisement
Doraemon Wiki

द ड्रेस-अप कैमरा डोरेमोन २००५ ऐनिमे धारावाहिक का एक एपिसोड है। इसे अमेरिकी अंग्रेजी संस्करण/डब में व्हाट्स ऑन द रोबो-कैटवाक? कहा जाता है और LUK अंतर्राष्ट्रीय में द चेंज ऑफ़ क्लोथ्स कैमरा

प्लॉट[]

नोबिता की माँ को एक नया टॉप चाहिए, पर उसके पापा मना कर देते हैं। नोबिता डोरेमोन से ड्रेस-अप कैमरा माँगता है और उन्हें मुफ्त में वह नया टॉप दिला देता है - वह बहुत खुश होती है। रास्ते में उसे जैको दिखती है जो चित्रकारी कर रही होती है, तो नोबिता उसे कुछ पोशाकों के डिज़ाइन बनाने को कहता है। जैको तीन डिज़ाइन देती है और नोबिता एक का उसके ऊपर इस्तेमाल कर लेता है - वह भी खुश होती है।

नोबिता शिज़ुका पर एक पोषक लगा देता है। जियान और सुनियो को यंत्र के बारे में पता चल जाता है और वे नोबिता से वह छीन लेते हैं। उसके बाद वे पूरे इलाके के लड़कियों में फैला देते हैं कि वे एक जादुई फैशन शो करने जा रहे हैं। सब खाली मैदान में पहुँच जाते हैं और सुनियो अपने पोशाकों के डिज़ाइन कैमरे में भर देता है। नोबिता और डोरेमोन झाड़ियों में से जा कर कैमरे से कागज़ निकाल देते हैं और लड़कियों के कपड़े भर देते हैं। जैसे सुनियो फोटो खींचना शुरू करता है, जियान को बार-बार शर्मिंदा होना पड़ता है। उसके आखिरी बार फोटो खींचने पर एक खाली कागज़ सामने आता है जो जियान के कपड़े ही गायब कर साड़ी लड़कियों को डरा देता है। जियान सुनियो के पीछे पड़ जाता है और एपिसोड ख़त्म हो जाती है।

पात्र[]

इस्तेमाल किए गए यंत्र[]

  • ड्रेस-अप कैमरा

सामान्य ज्ञान[]

  • ब्रिटिश अंग्रेजी संस्करण में जियान के पास कोई कपड़ा नहीं होता, पर अमेरिकी अंग्रेजी डब में वह कमीज़ में होता है।
  • इस एपिसोड में नोबिता के अंडरवियर को तीन बार देखा जाता - जब वह कपड़े बदलता है, जब वह पानी में गीला होने के बाद फिर कपड़े बदलता है, और जब कैमरे का इस्तेमाल करते वक्त उसके कपड़े कुछ ज़्यादा ही बड़े हो जाते हैं।
  • इस एपिसोड को फिलीपींस में SPG रेट कर GMA नेटवर्क पर प्रकाशित किया गया है क्योंकि इस में काफी अश्लील सीनें हैं।
Advertisement