Doraemon Wiki
Advertisement
Doraemon Wiki

नोबिताज़ फ्राइड श्रिम्प डोरेमोन २००५ ऐनिमे धारावाहिक का एक एपिसोड है।

प्लॉट[]

तमाको नोबिता और डोरेमोन के लिए काफी स्वादिष्ट श्रिम्प बनाती है। रसोई में एक चूहे के घूम-फिरने से डोरेमोन रूम सिक्योरिटी सेट का इस्तेमाल करता है। जब डोरेमोन तमाको और नोबिता से यह पूछता है कि इसका पासवर्ड क्या होना चाहिए, दोनों उसे अनदेखा करके बातें चालु रखते हैं। पासवर्ड रिकॉर्डर उस वक्त चल रहा होता है तो वह किसी वाक्य को अपना पासवर्ड बना लेता है जो उन्हें पता भी नहीं। वे उसी से अंदर घुसने की कोशिश करते हैं जितना उन्हें पता है, पर उन्हें यंत्र की वजह से झटका लग जाता है।

दो बार नाकाम रहने के बाद डोरेमोन चूहे का बनाया फर्श पर एक छेड़ देखता है, और उसे विचार आता है कि वे घर के नीचे से उसे छेद से होकर निकल सकते हैं। डोरेमोन स्मॉल लाइट से छोटा होकर उस छेद से निकलने की कोशिश करता है पर उसे फिर से झटका लग जाता है। गार्ड रोबोट उनकी आवाज़ सुन लेता है और फर्श पर छेद बनाकर नीचे कूद जाता है। उसी समय नोबिसुके घर आता है और रसोई में घुसने की कोशिश करता है। गार्ड रोबोट नोबिसुके की आवाज़ सुनके ऊपर वापस जाता है और नोबिसुके कई कोशिशों में नाकाम होने के बाद जब आखिरी कोशिश आती है, वह कहता है "माफ़ करना, मैं अपनी हार मानता हूँ। मुझे बहुत भूख लगी है।" यंत्र खुल जाता है, क्योंकि पासवर्ड थी "मुझे बहुत भूख लगी है"। नोबिसुके रसोई के अंदर जाकर श्रिम्प को देखकर एक श्रिम्प खा लेता है। तमाको, नोबिता और डोरेमोन वापस बड़े होके अंदर आकर नोबिसुके को डाँटते हैं क्योंकि उसने बिना उनके इजाज़त के श्रिम्प खा लिए।

पात्र[]

इस्तेमाल किए गए यंत्र[]

  • रूम गार्ड सेट
  • गार्ड रोबोट
  • एयर केनन
  • पास लूप
Advertisement