Doraemon Wiki
Advertisement
Doraemon Wiki

सुमिरे होशिनो (星野スミレ होशिनो सुमिरे) नोबिता के समय की एक मशहूर सेलिब्रिटी है। उसे परमैन ऐनिमे धारावाहिक में पार्को (パー子 पाको) के रूप में देखा जा सकता है।

दिखावट[]

उसकी दिखावट बहुत कुछ परमैन धारावाहिक जैसी ही है, पर वह बड़ी होकर एक अभिनेत्री बानी है और वह अलग स्टाइल के कपड़े पहनती है। स्टैंड बाई मी डोरेमोन में उसके बाल भूरे की जगह काले हैं।

डोरेमोन धारावाहिक[]

ऑलमाइटी पास[]

नोबिता और शिज़ुका यंत्र का इस्तेमाल करके सुमिरे के घर जाते हैं। जब ६ बजे को कार्ड का असर ख़त्म हो जाता है, सुमिरे दोनों को अपने घर से भगा देती है।

द नोटिसेबल लाइट[]

जैसे नोबिता अपने ऊपर "नोटिसेबल लाइट" चमकाता है, वह पूरे देश में मशहूर हो जाता है और एक गाड़ी से टकराते-टकराते बचता है। वह गाड़ी चला रही थी सुमिरे हो उसे लेकर दूर चली जाती है। भेस बदलकर ज़रा स्नैक्स खाने के बाद जब सुमिरे अपना सनग्लास उतारती है, दो लड़कियाँ उसे पहचान लेती हैं और उन्हें वहाँ से भागना पड़ता है। इस बार वे बीच पर जाते हैं जहाँ कोई उन्हें तंग नहीं करेगा।

स्टैंड बाई मी डोरेमोन[]

पहले वह नोबिता के कमरे में एक पोस्टर में दिखी, और बाद में नोबिता और शिज़ुका की शादी के जगह पर एक विज्ञापन में आई।

सामान्य ज्ञान[]

  • सुमिरे की उम्र इस धारावाहिक में परमैन धारावाहिक से ज़्यादा है। ऐसा इसलिए हो सकता है कि परमैन का माँगा १९६६ को प्रकाशित हुआ था और डोरेमोन १९६९ को। इसका मतलब है कि वह डोरेमोन धारावाहिक में चौदह साल की है।
  • द नोटिसेबल लाइट में जब नोबिता उससे पूछता है कि उसका पसंदीदा व्यक्ति कौन है, सुमिरे उसे अपने नेकलेस का लॉकेट खोलकर एक बड़े मित्सुओ की तस्वीर दिखाता है।
  • कांजी में उसका नाम लिखने पर इसका मतलब होता है "वायलेट फूल" (菫) पर अगर इसे काताकाना में लिखा जाता है, इसका मतलब है "फूलों का मैदान"।
Advertisement